सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा – ‘रिया सुशांत को उसके परिवार से बात करने नहीं देती थी, हमेशा उसका फ़ोन चेक करते रहती थी’

0
10

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनके पिता के.के. सिंह के बिहार में मामला दर्ज करने के बाद से बड़े खुलासे हुए हैं। बिहार पुलिस की एक टीम पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची है और कई लोगों के जवाब दर्ज किए हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर लोगों के जवाब और सबूत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इस बीच अब सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने रिया को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उसके बाद, बिहार पुलिस उसे मुख्य गवाह बनाएगी। महेश के अनुसार, उसने सुशांत को अपने पिता से बात करने की सलाह दी थी, लेकिन सुशांत ने उसे बताया था कि रिया उसे ऐसा करने की अनुमति नहीं देगी, शेट्टी ने अपने जवाब में पुलिस को बताया।

Sushant's friend Mahesh Shetty made a big disclosure - 'Riya did not let Sushant talk to her family, always kept checking her phone'

महेश शेट्टी: रिया लगातार सुशांत का फोन चेक कर रही थी

सीएनएन न्यूज 18 के सूत्रों के मुताबिक, खुलासे के बाद बिहार पुलिस महेश को अहम गवाह बना रही है। महेश ने कहा कि उसने सुशांत को अपने परिवार से बात करने की सलाह दी थी, लेकिन रिया उसे ऐसा करने की अनुमति नहीं देगी, सुशांत ने उसे बताया था। सुशांत ने महेश को यह भी बताया था कि रिया लगातार उसका फोन चेक कर रही थी। इसके अलावा, रिया और उसकी मां चाहती थीं कि वह अपनी पूरी टीम बदल दे, जिससे वह बहुत परेशान थी, जिसका खुलासा महेश शेट्टी ने किया।

महेश शेट्टी मुख्य गवाह हो सकते हैं –

सुशांत की मौत के बाद महेश अपने कमरे में प्रवेश करने वाले पहले व्यक्ति थे। सुशांत ने अपनी मौत से पहले रिया और महेश को आखिरी बार फोन किया था, लेकिन उन्होंने देर रात को फोन नहीं उठाया। यह सब देखकर बिहार पुलिस ने महेश से पूछताछ की जिसमें उसने बड़े खुलासे किए हैं। अब बिहार पुलिस जल्द ही महेश को अहम गवाह बनाएगी।

रिया ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका –

रिया पर बिहार में मामला दर्ज होने के बाद से सुशांत के पैसे का दुरुपयोग करने और उनके इलाज में हस्तक्षेप करने का भी आरोप है। रिया ने अब इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका के अनुसार, सुशांत के पिता ने उन पर झूठे आरोप लगाए हैं। रिया ने कहा, सुशांत ने उदास होकर आत्महत्या कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here