देवदत्त पडिकल ने दिखाया अपना जलवा, विराट की सेना ने राजस्थान को हराया

devdutt-padikkal-made-his-3rd-ipl-half-century

भारत का एक उभरता सितारा देवदत्त पडिकल ने वायरल कोहली के साथ मिलकर राजस्थान को 7 Wicket से हरा दिया है। देवदत्त पडिकल अपनी टीम Royal Challengers Banglore के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्सन कर रहे है। अब तक जितने भी मैच RCB ने जीते है उन सभी में देवदत्त पडिकल ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

देवदत्त पडिकल अपनी टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्सन करे जा रहे है उनका 4 मैच था जिसमें एक बार फिर उन्होंने हाफ सेंचुरी अपने नाम की। यह देवदत्त की तीसरी हाफ सेंचुरी थी ये IPL T20 2020 का नया रिकॉर्ड बन चूका है। पहले चार मैच में तीन हाफ सेंचुरी बनाने वाले वह इस लीग के इकलौते बल्लेबाज हैं।

बाये हाथ के इस बल्लेबाज़ की बल्लेबाज़ी से प्रसन्न होकर युवराज सिंह ने देवदत्त पडिकल की खूब तारीफ की। साथ ही साथ उन्होंने विराट कोहली की फॉर्म बापस आने पर बधाई दी। उन्होंने कहा की पिछले 8 सालो से मैंने Virat kohli को कभी भी फॉर्म से बहार नहीं देखा। जो सचमुच अविश्वसनीय है।’

इसके साथ ही युवराज ने पडिकल की प्रसंसा करते हुए लिखा, ‘पडीक्कल काफी अच्छे दिख रहे हैं, बस उन्हें कोहली के साथ ज्यादा से ज्यादा बैटिंग करने की जरूरत है। फिर देखते हैं कि कौन लंबे ज्यादा देर तक मारता है।’ इसके साथ युवी ने एक मजे लेना वाला इमोजी भी शेयर किया है।

देवदत्त पडिकल अब तक इस टूर्नामेंट में 174 बना चुके है और बो रन बनाने की लिस्ट में 4 स्थान पर आ चुके है। पडीक्कल की हाफ सेंचुरी में एक महत्वपूर्ण बात यह भी है कि उनकी तीनों हाफ सेंचुरी विनिंग पारियां साबित हुई हैं। मुंबई के खिलाफ भले मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ था लेकिन आखिरकार जीत आरसीबी को ही मिली थी, जिसमें उन्होंने 54 रन बनाए थे।

इससे पहले उन्होंने अपने डेब्यू मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 56 रन ठोके थे। इसके बाद दूसरे मैच में किंग्स XI पंजाब के खिलाफ वह 1 रन पर ही आउट हो गए। इस मैच में बैंगलोर की टीम को 97 रन के विशाल अंतर से हार मिली थी। इसके बाद मुंबई के खिलाफ उन्होंने 54 और आज राजस्थान के खिलाफ 63 रन बनाए। इस मैच को आरसीबी ने 8 विकेट से अपने नाम किया।

देवदत्त पडिकल को इस सीजन में पार्थिव पटेल की जगह मौका मिला है और बो इस मौके को बहुत अछि तरह से भुना रहे है। देवदत्त पडिकल के साथी Aron Finch है जिन्होंने अभी तक केवल एक ही हाफ सेंचुरी लगाई है मगर बो कुछ ख़ास नहीं करे अब तक।

हम RCB टीम से उम्मीद करते है की बो आगे भी अपनी जीत की यात्रा को बरक़रार रखेगी।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*